हार्डिकपांड्यावर्ष

हार्डिकपांड्यावर्षडेनवर ब्रोंकोस: पैट बोलेन का 75 वर्ष की आयु में निधन हो गया - माइल हाई रिपोर्ट - sk sabir boss idहार्डिकपांड्यावर्षडेनवर ब्रोंकोस: पैट बोलेन का 75 वर्ष की आयु में निधन हो गया - माइल हाई रिपोर्ट - sk sabir boss idहार्डिकपांड्यावर्षडेनवर ब्रोंकोस: पैट बोलेन का 75 वर्ष की आयु में निधन हो गया - माइल हाई रिपोर्ट - sk sabir boss idहार्डिकपांड्यावर्षडेनवर ब्रोंकोस: पैट बोलेन का 75 वर्ष की आयु में निधन हो गया - माइल हाई रिपोर्ट - sk sabir boss idहार्डिकपांड्यावर्षडेनवर ब्रोंकोस: पैट बोलेन का 75 वर्ष की आयु में निधन हो गया - माइल हाई रिपोर्ट - sk sabir boss id

के तहत दायर:

पैट बोलन का 75 वर्ष की आयु में निधन हो गया

नया,टिप्पणियाँ

लंबे समय तक डेनवर ब्रोंकोस के मालिक रहे पैट बोलन का अल्जाइमर से जूझने के बाद निधन हो गया है।

डौग पेंसिंगर / गेटी इमेजेज द्वारा फोटो

बाउलेन परिवार ने के निधन के संबंध में एक बयान जारी किया हैडेनवर ब्रोंकोसमालिक पैट बाउलेन।

"हमें सभी को यह सूचित करते हुए दुख हो रहा है कि हमारे प्यारे पति और पिता, पैट बोलेन, अपने जीवन के अगले अध्याय में गुरुवार की देर रात परिवार से घिरे घर में शांति से गुजरे। उनकी आत्मा ब्रोंकोस, डेनवर शहर और हमारे सभी प्रशंसकों के माध्यम से जीवित रहेगी।

“हमारा परिवार हाल के वर्षों में हमें मिले समर्थन के लिए अपनी ईमानदारी से कृतज्ञता व्यक्त करना चाहता है। स्वर्ग आज रात थोड़ा और नारंगी और नीला हो गया।

"पैट बोलन में हास्य की एक बड़ी भावना के साथ एक प्रतिस्पर्धी भावना थी। वह जितने मज़ेदार थे, वह हमेशा चाहते थे कि हम बड़ी तस्वीर को समझें। हम उनकी दयालुता और विनम्रता को हमेशा याद रखेंगे।

"एक अविश्वसनीय मालिक होने से ज्यादा महत्वपूर्ण, पैट बोलन एक अविश्वसनीय इंसान थे।"

बाउलेन, अल्जाइमर के साथ एक लंबी लड़ाई के बाद, 75 वर्ष की आयु में निधन हो गया है। ब्रोंकोस कंट्री ने सभी खेलों में सबसे महान मालिकों में से एक को खो दिया है और वह बहुत याद किया जाएगा।

ब्रोंकोस के अध्यक्ष और सीईओ, जो एलिस ने बोलन की मृत्यु की घोषणा के तुरंत बाद यह बयान जारी किया।

“यह हमारे संगठन, हमारे समुदाय और नेशनल फुटबॉल लीग के लिए बहुत दुखद दिन है। पैट बोलेन डेनवर ब्रोंकोस के दिल और आत्मा थे। पैट न केवल हॉल ऑफ फेम का मालिक था-वह हॉल ऑफ फेम व्यक्ति था। उनकी प्रतिस्पर्धात्मकता, दयालुता और विनम्रता ऐसे गुण हैं जो मुझे हमेशा याद रहेंगे। अल्जाइमर के साथ उनकी लड़ाई के दौरान भी, आप अभी भी पैट में वही ताकत और गरिमा देख सकते थे जो वह 30 से अधिक वर्षों तक हर एक दिन कार्यालय में लाते थे।

"पॅट ब्रोंकोस की चैम्पियनशिप संस्कृति को स्थापित करने में प्रेरक शक्ति थी। वह विकास की एक महत्वपूर्ण अवधि के दौरान लीग स्तर पर एक असाधारण नेता भी थे। पैट ने एक मालिक के रूप में क्या किया, यह सब उसके बारे में नहीं था, लेकिन जिस तरह से उसने किया था। उन्होंने अपने खिलाड़ियों के साथ जो संबंध बनाए, वे वास्तविक और ईमानदार थे। पैट ने वास्तव में बहुत ही वास्तविक तरीके से खिलाड़ियों की परवाह की और हमेशा चाहते थे कि उन्हें इसका श्रेय मिले। वह पृष्ठभूमि में रहना पसंद करते थे और सुपर बाउल जीतने के लिए हर संसाधन लगाते थे। प्रशंसकों के साथ, पैट ने कई मायनों में महसूस किया कि उनकी टीम उनकी है और चीजों को ध्यान में रखते हुए उनसे संपर्क किया। पैट बॉलेन जैसा दूसरा मालिक कभी नहीं होगा। मेरा दिल उनकी पत्नी एनाबेल, उनके सभी बच्चों और हमारे सभी प्रशंसकों के लिए है।

जब बॉलेन ने 1984 में ब्रोंकोस को संभाला, तो उन्होंने तुरंत उस फ्रैंचाइज़ी में एक अलग तरह की संस्कृति बनाने के बारे में सोचा। उनका पहला कार्य का निर्माण करना थाब्रोंकोस रिंग ऑफ फ़ेमजिसने अतीत में टीमों के कई दिग्गज खिलाड़ियों को सम्मानित किया है और उसके चारों ओर एक मजबूत पूर्व छात्र समुदाय का निर्माण किया है।

एनएफएल में उनके काम ने आज जो बहु-अरब डॉलर का बीहमोथ बन गया है, उसे बनाने में मदद की। इसमें कोई संदेह नहीं है कि कोलोराडो और पूरे एनएफएल समुदाय ने इस खेल में एक महत्वपूर्ण व्यक्ति खो दिया है। प्रो फ़ुटबॉल हॉल ऑफ़ फ़ेम में उनका आधिकारिक शामिल होना अब एक उदास मामला होगा, लेकिन यह एक ऐसा सम्मान है जिसके वे इस लीग में अपने जीवन के काम के लिए पूरी तरह से पात्र हैं।

माइल हाई रिपोर्ट परिवार बोलन परिवार और हर जगह ब्रोंकोस के सभी प्रशंसकों के प्रति अपनी गहरी संवेदना व्यक्त करता है।

पैट बाउलन अपडेट