कारोलिनामारिन

कारोलिनामारिनपीएफएचओएफ के लिए जॉन लिंच: डेनवर ब्रोंकोस के साथ एक बंधन जो उनके द्वारा खेले गए चार वर्षों से भी अधिक गहरा है - माइल हाई रिपोर्ट - sk sabir boss idकारोलिनामारिनपीएफएचओएफ के लिए जॉन लिंच: डेनवर ब्रोंकोस के साथ एक बंधन जो उनके द्वारा खेले गए चार वर्षों से भी अधिक गहरा है - माइल हाई रिपोर्ट - sk sabir boss idकारोलिनामारिनपीएफएचओएफ के लिए जॉन लिंच: डेनवर ब्रोंकोस के साथ एक बंधन जो उनके द्वारा खेले गए चार वर्षों से भी अधिक गहरा है - माइल हाई रिपोर्ट - sk sabir boss idकारोलिनामारिनपीएफएचओएफ के लिए जॉन लिंच: डेनवर ब्रोंकोस के साथ एक बंधन जो उनके द्वारा खेले गए चार वर्षों से भी अधिक गहरा है - माइल हाई रिपोर्ट - sk sabir boss idकारोलिनामारिनपीएफएचओएफ के लिए जॉन लिंच: डेनवर ब्रोंकोस के साथ एक बंधन जो उनके द्वारा खेले गए चार वर्षों से भी अधिक गहरा है - माइल हाई रिपोर्ट - sk sabir boss id

के तहत दायर:

पीएफएचओएफ के लिए जॉन लिंच: डेनवर ब्रोंकोस के साथ एक बंधन जो उनके द्वारा खेले गए चार वर्षों से भी अधिक गहरा है

कैंटन में प्रतिष्ठापित एक और ब्रोंकोस रिंग ऑफ फेमर।

स्कॉट हॉलरन / गेट्टी छवियों द्वारा फोटो

स्टीव एटवाटर और पीटन मैनिंग के हॉल ऑफ फ़ेम में आने वाली कॉल के सभी कवरेज के साथ, यह महत्वपूर्ण है कि कैंटन में अमरता खोजने वाले एक और ब्रोंको को नज़रअंदाज़ न करें।

हालांकि इस बात पर काफी बहस हुई है कि ब्रोंकोस कंट्री लिंच के प्रभावशाली करियर पर कितना दावा कर सकती है और क्या करना चाहिए, इस तथ्य पर ध्यान नहीं देना चाहिए कि वह कम समय में नारंगी और नीले रंग के लिए इतना प्रभावशाली बल था कि वह डेनवर में था कि उसे ब्रोंकोस रिंग ऑफ फ़ेम में शामिल किया गया था।

20 मई 2016 को, टिम लिंच (कोई संबंध नहीं) ने लिखाजॉन लिंच डेनवर ब्रोंकोस के साथ एक बंधन महसूस करते हैं जो उनके द्वारा खेले गए चार वर्षों से भी अधिक गहरा है.

-

डेनवर ब्रोंकोस रिंग ऑफ फ़ेम के तीन नए सदस्यों में से, जॉन लिंच वह था जिसने प्रशंसकों के बीच सबसे अधिक बहस प्राप्त की। उन्होंने टीम के साथ सिर्फ चार सीज़न खेले और भले ही वे चार काफी शानदार सीज़न थे, फिर भी उन्हें कई लोगों द्वारा ताम्पा बे बुकानेर के रूप में माना जाता है।

द आफ्टरनून ड्राइव के एरिक गुडमैन, लेस शापिरो और टायलर पोलम्बस ने ब्रोंकोस रिंग ऑफ फेम में अपने चुनाव पर चर्चा करने के लिए गुरुवार को लिंच के साथ पकड़ा। लिंच हमेशा डेनवर क्षेत्र में एक मजबूत उपस्थिति रही है और अभी भी ब्रोंकोस संगठन के साथ बहुत अच्छे संबंध हैं।

ब्रोंकोस के अध्यक्ष और सीईओ, जो एलिस, इससे हैरान नहीं थे। समिति ने ब्रोंकोस संगठन के साथ लिंच को विशुद्ध रूप से उनके दृष्टिकोण से देखा और सर्वसम्मति से उन्हें वोट दिया।

एलिस ने कहा, "अंतिम सदस्य जॉन लिंच हैं, जिन्होंने केवल चार साल हमारे लिए खेले, लेकिन चार प्रो बाउल बनाए, एक महान नेता थे और 2005 में एक शानदार सीजन था।" "रक्षा पर नेताओं में से एक। उस साल सुपर बाउल से एक जीत कम। चार साल, चार प्रो बाउल्स जैसा कि मैंने कहा, और टीम के लिए एक महान राजदूत। हम सभी ने सर्वसम्मति से महसूस किया - हर मामले में - कि जॉन और अन्य दो सभी रिंग ऑफ फ़ेम में शामिल होने के बहुत योग्य थे।"

लिंच को विशेष रूप से सम्मानित किया गया था क्योंकि उन्हें पहले ही खबर मिली थी कि उन्हें इस साल बुकेनियर्स रिंग ऑफ ऑनर में भी चुना गया था।

"[अध्यक्ष और सीईओ जो एलिस] ने अभी-अभी कहा, 'अरे, बधाई हो, आप अभी-अभी ब्रोंकोस रिंग ऑफ फ़ेम के लिए चुने गए हैं।' इसलिए, बहुत अच्छा आश्चर्य और इससे भी अधिक विशेष विचार करते हुए मुझे इस साल की शुरुआत में पता चला था कि मैं बुकेनियर रिंग ऑफ ऑनर में जा रहा हूं, [वह] वे इसे वहां कहते हैं, इसलिए यह एक विशेष वर्ष होने जा रहा है।

रिंग ऑफ फेम में 31 ब्रोंकोस खिलाड़ियों में से एक होना लिंच के लिए एक अविश्वसनीय सम्मान है और सिर्फ चार सीज़न के बाद मंजूरी मिलना थोड़ा आश्चर्य की बात थी।

"मुझे यह भी नहीं पता था कि वे मतदान कर रहे थे," लिंच ने कहा। "मुझे लगता है कि मैं हैरान था क्योंकि मुझे नहीं पता था कि यह भी चल रहा था। तो यह सबसे बड़ा आश्चर्य था। एक बार जब मैंने इसे सुना, तो मुझे ऐसा लगता है, लेकिन आप जानते हैं, मुझे लगता है कि बहुत से लोग यह कहते हैं, और मैं निश्चित रूप से इसे महसूस करता हूं: ऐसा लगता है कि मैं डेनवर में था और ब्रोंकोस का सदस्य चार साल से अधिक समय से था। वे चार प्रभावशाली और सार्थक वर्ष थे, न केवल मेरे लिए मैदान पर गर्दन की सर्जरी के बाद अपने करियर के दूसरे चरण में वापस आना और खुद को और सभी को यह साबित करना कि मुझमें अभी भी कुछ बचा है, और हमारे परिवार के लिए भी। यह लंबे, लंबे समय के लिए हमारा घर बन गया और हमारे जीवन का एक बहुत बड़ा हिस्सा बन गया।"

ब्रोंकोस रिंग ऑफ फ़ेम में एक दिन प्रतिष्ठापित होने की संभावना पर, लिंच ने इसके बारे में सोचा, लेकिन यह अनिश्चित था कि टैम्पा में ग्यारह सीज़न के बाद डेनवर आने के बाद उसके पास कितने अच्छे वर्ष बचे होंगे।

लिंच ने कहा, "मुझे लगता है कि अपने करियर के दौरान, खेलों के दौरान, मैं वहां देखूंगा।" "मैं लीग में अपने 11वें वर्ष तक यहां नहीं पहुंचा था, इसलिए मुझे पता था कि मेरा करियर अल्पकालिक होगा। मुझे नहीं पता था कि कब तक। मुझे लगता है कि मैंने जो कुछ छोड़ा था, उसके चार साल उच्च अंत में थे। इसलिए मुझे नहीं पता था कि यह कितना यथार्थवादी था, इसलिए मैंने कहा कि जाओ कड़ी मेहनत करो, एक चैम्पियनशिप जीतने की कोशिश करो और फिर हम देखेंगे कि क्या ऐसा होता है। और इसलिए, तब मैंने वास्तव में इसके बारे में फिर कभी नहीं सोचा जब तक कि मुझे नहीं लगता कि बुकेनियर्स ने फोन किया और कहा कि मैं उनके रिंग ऑफ ऑनर के लिए चुना गया हूं। मैं सोचने लगा, 'वाह, मुझे आश्चर्य है कि क्या डेनवर में कभी ऐसा होगा।' और निश्चित रूप से, मुझे आज फोन आया और यह एक वास्तविकता है, इसलिए बहुत, बहुत खास है। ”

डेनवर में होना और उस संगठन का हिस्सा होना लिंच के लिए बहुत खास था। संगठन के जो लोग उनके लिए सबसे खास थे, उनमें से लिंच ने पहले पैट बोलन का उल्लेख किया। अगर तुम मुझसे पूछो, वह हैएक प्रशंसक को योग्य व्यक्ति मिलना चाहिएरिंग ऑफ फेम में सम्मानित होने पर।

"मुझे लगता है कि सबसे पहले और सबसे महत्वपूर्ण आपको पैट बोलन के बारे में बात करनी होगी। आपने खिलाड़ियों और कोचों के बारे में पूछा, लेकिन यह सब पैट बोलन के साथ शुरू हुआ और मैं बीवर क्रीक में ऑफ सीजन में उनके साथ स्कीइंग करता था और मैंने आप में से कुछ के साथ कहानी साझा की: मैंने स्कीइंग की और वास्तव में कोई नहीं जानता था कि मैंने इसे किया था टाम्पा, और मैं मिस्टर बोलन और उनके परिवार के साथ वहाँ जाते थे। तो मैं उसे जानता था, जिसने मदद की लेकिन मुझे यह भी पता था कि उस लड़के को उससे बात करने और उसके आस-पास रहने से जीतना कितना पसंद था, इसलिए यह मेरे लिए बहुत बड़ा ड्रॉ था। जब मैंने ब्रोंकोस के साथ साइन किया तो मैं उससे बहुत खुश नहीं था और अगले दिन उसने मुझे बताया कि स्कीइंग का सामान खत्म हो गया है। यह बहुत अच्छा नहीं था, लेकिन पैट इसका एक बड़ा हिस्सा था, माइक [शनाहन] इसका एक बड़ा हिस्सा था जो मुझे डेनवर, चैंप में आने के लिए भर्ती कर रहा था, अल विल्सन एक ऐसा खिलाड़ी था जिसके साथ खेलने में वास्तव में मज़ा आया- मुझे लगता है लीग में वास्तव में कम आंका गया खिलाड़ी। बस प्राकृतिक नेतृत्व की प्रवृत्ति थी। जेक प्लमर एक टीम के साथी के रूप में अच्छे थे - साथ खेलने के लिए बस एक मजेदार लड़का। रॉड स्मिथ, मैं कहता हूं कि वह डेरिक ब्रूक्स [और] रोंडे बार्बर की पसंद के साथ दौड़ में सबसे अच्छे साथियों के रूप में है, जिनके साथ मैंने कभी खेला है। वे निस्वार्थ हैं, उन्होंने बाकी सभी को अपने सामने रखा और फिर भी महान खिलाड़ी थे। वे केवल कुछ ही उल्लेख करने के लिए हैं, मैं और आगे जा सकता था, लेकिन वे कुछ ऐसे हैं जो बाहर खड़े हैं। ”

-

माइल हाई रिपोर्ट में हम सभी की ओर से जॉन लिंच, आपको हार्दिक माइल हाई सैल्यूट। आप हॉल ऑफ फेमर की परिभाषा हैं और आज रात यह आधिकारिक हो जाएगा। बधाई हो।