shinesp

shinespब्रोंकोस के जेरी ज्यूडी के खिलाफ आपराधिक मामला खारिज - माइल हाई रिपोर्ट - sk sabir boss idshinespब्रोंकोस के जेरी ज्यूडी के खिलाफ आपराधिक मामला खारिज - माइल हाई रिपोर्ट - sk sabir boss idshinespब्रोंकोस के जेरी ज्यूडी के खिलाफ आपराधिक मामला खारिज - माइल हाई रिपोर्ट - sk sabir boss idshinespब्रोंकोस के जेरी ज्यूडी के खिलाफ आपराधिक मामला खारिज - माइल हाई रिपोर्ट - sk sabir boss idshinespब्रोंकोस के जेरी ज्यूडी के खिलाफ आपराधिक मामला खारिज - माइल हाई रिपोर्ट - sk sabir boss id

के तहत दायर:

ब्रोंकोस के जेरी ज्यूडी के खिलाफ आपराधिक मामला खारिज

एक अरापाहो काउंटी कोर्ट के न्यायाधीश ने मंगलवार सुबह डेनवर ब्रोंकोस के व्यापक रिसीवर जेरी ज्यूडी के खिलाफ आपराधिक मामला छोड़ दिया।

जस्टिन एडमंड्स / गेट्टी इमेज द्वारा फोटो

अदालत के रिकॉर्ड के अनुसार, ब्रोंकोस के व्यापक रिसीवर जेरी ज्यूडी को अब उनकी 12 मई की गिरफ्तारी के बाद लगाए गए दुष्कर्म के लिए किसी भी आपराधिक आरोप का सामना नहीं करना पड़ेगा।

अरापाहो काउंटी कोर्ट के न्यायाधीश चैनटेल कॉन्टिगुग्लिया ने आरोपों को खारिज कर दिया और मंगलवार की सुबह मामले को बंद कर दिया, इससे पहले कि ज्यूडी को मंगलवार दोपहर एक सुनवाई में पेश होना था।

जेयूडी, ब्रोंकोस के लिए तीसरे वर्ष का वाइडआउट,गिरफ्तार किया गया एक माह के बच्चे की मां से विवाद के बाद। घटना के विवरण के अनुसार, मां ने ज्यूडी का फोन ले लिया था, इसलिए उसने अपने बटुए, बच्चे की सीट और बच्चे के मेडिकल रिकॉर्ड को अपनी कार में बंद कर लिया।

क्योंकि स्थिति में "जबरदस्ती के साधन के रूप में संपत्ति" शामिल थी, ज्यूडी को "घरेलू हिंसा की सजा बढ़ाने वाले के साथ दूसरी डिग्री के आपराधिक छेड़छाड़ का आरोप" मिला।

18 वें न्यायिक जिला अटॉर्नी कार्यालय के अभियोजकों ने आरोपों को खारिज करने के लिए एक प्रस्ताव दायर किया, जिसमें कहा गया कि "पीड़िता ने व्यक्त किया कि वह किसी भी तरह से नाराज, असुविधा, धमकी या किसी भी तरह से भयभीत महसूस नहीं करती है"।

बच्ची की मां ने इस महीने की शुरुआत में अदालत में कहा था कि विवाद के दौरान उसे कभी खतरा महसूस नहीं हुआ और उसने मामले को खारिज करने की मांग की.

नोटों को खारिज करने का प्रस्ताव कि अभियोजन पक्ष को यह साबित करना होगा कि ज्यूडी ने पीड़ित की संपत्ति के साथ छेड़छाड़, असुविधा या उसे परेशान करने के इरादे से छेड़छाड़ की, और यह कि अपराध ज़बरदस्ती, नियंत्रण, सजा, धमकी या बदला लेने की एक विधि के रूप में किया गया था। .

ज्यूडी के वकील हार्वे स्टाइनबर्ग ने कहा कि उन्होंने शुरू से ही सोचा था कि मामला अंततः खारिज कर दिया जाएगा क्योंकि कोई अपराध नहीं किया गया था।

स्टाइनबर्ग ने कहा, "मुझे खुशी है कि डीए ने इसे जल्द से जल्द करने का फैसला किया।"