indiavssrilankalive

indiavssrilankaliveडेनवर ब्रोंकोस के फील्ड दिन नियमित होने चाहिए, अपवाद नहीं - माइल हाई रिपोर्ट - sk sabir boss idindiavssrilankaliveडेनवर ब्रोंकोस के फील्ड दिन नियमित होने चाहिए, अपवाद नहीं - माइल हाई रिपोर्ट - sk sabir boss idindiavssrilankaliveडेनवर ब्रोंकोस के फील्ड दिन नियमित होने चाहिए, अपवाद नहीं - माइल हाई रिपोर्ट - sk sabir boss idindiavssrilankaliveडेनवर ब्रोंकोस के फील्ड दिन नियमित होने चाहिए, अपवाद नहीं - माइल हाई रिपोर्ट - sk sabir boss idindiavssrilankaliveडेनवर ब्रोंकोस के फील्ड दिन नियमित होने चाहिए, अपवाद नहीं - माइल हाई रिपोर्ट - sk sabir boss id

के तहत दायर:

ब्रोंकोस के फील्ड डेज नियमित होने चाहिए, अपवाद नहीं

प्रशिक्षण शिविर से पहले टीम-बिल्डिंग फील्ड डे अभ्यास की मेजबानी करने के ब्रोंकोस के फैसले से एक आश्चर्यजनक मात्रा में विवाद उत्पन्न हुआ

मैथ्यू स्टॉकमैन / गेटी इमेजेज द्वारा फोटो

मेरे आश्चर्य की कल्पना कीजिए कि कल ट्विटर पर लॉग इन किया और लगभग हर ब्रोंकोस के विश्लेषक और लेखक को ब्रोंकोस के फील्ड डे पर चर्चा करते हुए देखा, जो उनके बजाय प्रशिक्षण शिविर से पहले एक अंतिम अभ्यास करने के लिए हुआ था।

हालांकि मैं उस व्यक्ति को नहीं दूंगा जिसने विवाद को और अधिक ध्यान दिया और इसे लिंक किया, यह कहने के लिए पर्याप्त था, यह काफी मूर्खतापूर्ण राय थी।

यहां कोई विवाद नहीं है। डेनवर ब्रोंकोस एक फील्ड डे होना और एक-दूसरे के साथ मस्ती करते हुए दिन बिताने का आनंद लेना कुछ ऐसा है जिसे वास्तव में मनाया जाना चाहिए, बहस और निराश नहीं होना चाहिए। ये लोग टीम को बेहतर बनाने के लिए खून, पसीने और आँसुओं के साथ हफ़्तों तक अथक परिश्रम करते हैं ताकि प्रशंसक इसका आनंद उठा सकें। एक दिन के अभ्यास के स्थान पर जरा सी भी भाप न फूंकने में सक्षम न होने के बारे में ये फालतू के विचार काफी शाब्दिक हैंनासमझऔर गम्भीर।

टीमों के लिए इस तरह का काम करना बिल्कुल भी सामान्य नहीं है। न्यू ऑरलियन्स संन्यासीशॉन पेटन और सीन मैकवे के नेतृत्व में वर्षों से वार्षिक पेंटबॉल प्रतियोगिता कर चुके हैंलॉस एंजिल्स रामसो फुटबॉल को मज़ेदार बना दिया है और सभी प्रकार की डाउनटाइम गतिविधियों को प्रोत्साहित करता है। खिलाड़ियों को कुछ डाउनटाइम देने के लिए एनएफएल में टीमें इस तरह की गतिविधियां कर रही हैं।

एक बल्कि उपन्यास अवधारणा है जिसे कहा जाता हैएस्प्रिट डी कोर, जो "शरीर की भावना" के लिए फ्रेंच है। यह लोगों के बीच मनोबल का वर्णन करने के लिए इस्तेमाल किया जाने वाला शब्द है। मरियम-वेबस्टर डिक्शनरी इसे "के रूप में परिभाषित करता है"एक समूह के सदस्यों में मौजूद सामान्य भावना और प्रेरक उत्साह, भक्ति और समूह के सम्मान के लिए मजबूत सम्मान ” . संक्षेप में, समूह में लोगों के बीच विश्वास।

इन लोगों को अब 18-गेम सीज़न के भीषण दौर से गुजरना पड़ता है, और कई बार जब पैड चालू होते हैं और खिलाड़ी आपके सिर के चारों ओर चक्कर लगा रहे होते हैं, तो आपके और आपके साथियों के बीच का विश्वास ही एक बड़ा खेल रोकना या बनाना है। खिलाड़ी अपने निजी जीवन में त्रासदियों से गुजरते हैं, और यह बंधन उन्हें जमीन से जोड़े रखने में मदद करता है। लॉकर रूम में उस बंधन के बिना जीतने की खुशियाँ मनाना समान नहीं है।

मैं जिस टीम के साथ बड़ा हुआ, वह बहुत भयानक थी। हमने एक भी गेम जीते बिना अपना पहला सीजन पूरा किया। दूसरे सीज़न के लगभग आधे रास्ते में, हालांकि, उन्होंने पहले गेम में जीत हासिल की (मैं एक फटे हुए एसीएल से सेवानिवृत्त हो गया था लेकिन अभी भी टीम के साथ काफी जुड़ा हुआ था)। मुझे आज भी एक दशक बाद खुशी और पूर्ण विजय की अनुभूति याद है। हम सभी के युवा होने के बावजूद संघर्षों से जो बंधन आया, उसने इसे और भी खास बना दिया। मैं अभी भी उस टीम के साथियों के साथ अच्छा दोस्त हूं।

ब्रोंकोस, जिन्होंने अपनी प्रक्रिया में अधिक आगे की सोच को अपनाया है, इन गतिविधियों के लिए सराहना की जानी चाहिए। वास्तव में, उन्हें पूरे लीग में अधिक बार होना चाहिए। एक दिन और ओटीए जीतने या हारने के रिकॉर्ड के बीच अंतर नहीं होने जा रहे हैं। टीम के साथियों के बीच उस बंधन को गढ़ना होगा।

हॉर्स ट्रैक्स

ब्रोंकोस के जेरी ज्यूडी खारिज किए गए आपराधिक मामले पर प्रतिबिंबित करते हैं

अपने बच्चे की मां के साथ विवाद के बाद एक दुष्कर्म की गिरफ्तारी के बाद, जेरी ज्यूडी का कहना है कि उसने सीख लिया है कि इस तरह की परिस्थितियों को बेहतर तरीके से कैसे संभालना है और वह इससे बड़ा हुआ है।

वर्ष 2 में डेनवर ब्रोंकोस का पैट्रिक सुरटेन कहाँ जाता है? 'प्रो बाउल ... पक्का'

ब्रोंकोस के साथ अपने दूसरे सीज़न में पैट्रिक सुरटेन का कितना प्रभाव होगा? टीममेट और साथी कॉर्नरबैक रोनाल्ड डार्बी का मानना ​​​​है कि "निश्चित रूप से एक प्रो बाउल वर्ष।"

ब्रोंकोस ने ऑफ सीजन कार्यक्रम के समापन के रूप में, कोच टीम की प्रगति को पहचानते हैं

"यह कभी न खत्म होने वाला है... जब व्यवस्था को समझने और नाटक करने के कारणों को समझने की बात आती है, तो वे सभी चीजें हमेशा बढ़ती रहेंगी। वे सभी अच्छा काम कर रहे हैं और वे सभी इतनी मेहनत कर रहे हैं। मैं उन सभी से इसकी सराहना करता हूं। ”- नथानिएल हैकेट